भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष रविंदर तुषामढ ने घोषित किए मंडल अध्यक्षों के नाम.

admin  4 weeks ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL  :  20 अप्रैल. भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष रविंदर तुषामढ ने मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष सत्यप्रकाश जरावता तथा जिला भाजपा अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट से विचार विमर्श कर मोर्चे के मंडल अध्यक्षों की घोषणा की।

उत्तरी शहरी से सुरेश कांगड़ा, दक्षिण शहरी से अनिल,माडल टाउन से सुरजीत, किशन पूरा से सुनील, तहसील मंडल नीरज, बबैल मंडल से दीपक कुमार, बिचपड़ी मंडल से सतपाल, ब्लॉक समिति सदस्य रवि सिवाह मंडल से, साहब सिंह रंग समालखा शहरी, पूर्व सरपंच बलराज समालखा ग्रामीण , सनौली मंडल से सुरेश,बापौली से नरेश, कमल चुलकाना धाम मंडल, मुकेश मतलोड़ा मंडल ,सुरेंद्र बिड्डू इसराना मंडल तथा सुखविंद्रु को थर्मल मंडल का मंडल अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति के बाद मोर्चे के जिला अध्यक्ष रविंदर तुषामढ ने कहा की इन मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति से संगठन मजबूत होगा साथ चुनाव प्रचार में मोर्चा और अधिक प्रभावी ढंग से अपना योगदान दे सकेगा । रविंदर तुषा मढ ने कहा की प्रधान मोदी के 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने में अपनी प्रभावी भूमिका अदा करेगा।उन्होंने कहा की पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भाजपा के करनाल लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी भी है उनको इस बार भारत भर में सबसे बड़ी जीत दिलाने में मोर्चा पूरी ताकत से जुटेगा।

img
img